नए अवतार में आ रही Yamaha RX 100 की ये लक्ज़री बाइक 100 की रफ्तार  से कम कीमत के साथ

नए अवतार में आ रही Yamaha RX 100 की ये लक्ज़री बाइक 100 की रफ्तार  से कम कीमत के साथ , मार्केट में आया जबरजस्त Yamaha RX 100 की ये बाइक करने लड़कियों को दिवाना आपने लग्जरी लुक के साथ जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टू व्हीलर मार्केट के सेगमेंट में यामाहा को बहुत ज्यादा प्रचलित और बेहतरीन ब्रांड माना जाता है।

अगर कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आप भी एक बेहतरीन फीचर्स वाला धांसू मॉडल ढूंढ रहे हैं तो Yamaha RX 100 आपके लिए एक जबरदस्त विकल्प हो सकता है।

कंपनी ने इस बाइक को नए वर्जन में उतारा मार्किट में कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल टीवीएस और अपाचे जैसे शानदार गाड़ियों को भी जबरदस्त टक्कर दे सकता है। आईए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स और इसकी कीमत की जानकारी देते हैं।

read more : Desi Jugaad : नोट गिनने का लगाया इस शख्स ने तिगड़म दिमाग,  मिंटो में गिने नोट ये जुगाड़ देख हो जायगे हैरान

Yamaha RX 100 पावरफुल इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करे तो इस बाइक Yamaha RX 100 में पावरफुल इंजन दिया गया हे कंपनी ने इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा कर दी है। आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 98 cc का और कॉल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। इस इंजन में आपको 7500 rpm पर 11ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे कि आप 6500 rpm पर 10 nm का पिक टॉक जनरेट कर सकेंगे।

Yamaha RX 100 शानदार कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करे तो अभी बहुत कम कीमत में मिल रही ये Yamaha RX 100 की शानदार लुक वाली बाइक वही कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जबरदस्त कीमत भी दी जा रही है। इसकी शुरुआती कीमत 1,40,000 रुपये से 1,50,000 रुपये के आस-पास निर्धारित की जाने की संभावना है। अगर आपको भी यामाहा का यह मॉडल पसंद आया हो तो बस थोड़ा सा इंतजार करने के बाद आप इसे अपना बना सकते हैं

read more : Neemuch Mandi Bhav : आज नीमच मंडी में लहसुन के भाव में आई जबरजस्त तेजी 21500 क़्वालिटी पार

नए अवतार में आ रही Yamaha RX 100 की ये लक्ज़री बाइक 100 की रफ्तार  से कम कीमत के साथ

Disclaimer: आज की इस पोस्ट में हम आपको Yamaha RX 100 के बारे में बता रहे है जो कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से एकत्रित की है. अगर इसमें कोई आपत्ति हो तो हमारी वेबसाइट rajasthanbreaking.in  की कोई जवाबदारी नहीं होगी. अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करें और फीडबैक भी दें.

Leave a Comment