Vivo Drone Flying Smartphone: हवा में उड़ कर फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Vivo Drone Flying Smartphone:- हवा में उड़ कर फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, आज के समय में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ गयी है, की आये दिन नए-और अनोखी टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लांच हो रहे है, जो अपने नए और यूनिक फीचर्स की वजह से लाखो दिलो को धड़का रहे है, आपको बात दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक vivo कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए हवा में उड़ने वाले शानदार स्मार्टफोन को उतार सकता है। आइये जानते है Vivo drone flying मोबाइल के बारे में।

Vivo drone flying Smartphone के शानदार स्पेसिफिकेशन

Vivo drone flying मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करे तो कम्पनी ने 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल रेजूलूशन के साथ आ सकता है, वही इस फ़ोन में बेह्तरीनं परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि कम्पनी ने इस फ़ोन के लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Read More: Today Baran Mandi Bhav: धनिया, उड़द धान, उड़द, लहसुन, सोयाबीन चना समेत आज के बारां मंडी भाव

Vivo drone flying Smartphone की इंटरनल स्टोरेज

Vivo drone flying मोबाइल में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। हालाकि यह सभी जानकारी संभावित है।

Read More: Clove Cultivation: किसानो को गंगू तेली से राजा भोज बना देंगी लौंग की खेती, जानिए खेती की सम्पूर्ण जानकारी

Vivo drone flying Smartphone की धांसू बैटरी

बात करे Vivo drone flying स्मार्टफोन के बैटरी की तो आपको इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो की 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा के देखने को मिलेंगी। Vivo drone flying मोबाइल में आपको इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

Leave a Comment