TVS Raider 125: TVS की एडवांस फीचर्स और पॉवरफुल इंजन वाली स्पोर्टी बाइक मचा रही धूम, कीमत मात्र इतनी

TVS Raider 125: TVS की एडवांस फीचर्स और पॉवरफुल इंजन वाली स्पोर्टी बाइक मचा रही धूम, कीमत मात्र इतनी, आपकी जानकारी के लिए बता दे की TVS मोटर्स अपनी शानदार माइलेज वाली बाइक के लिए सबसे लोकप्रिय कम्पनी में से एक है। TVS की Raider 125 धाकड़ बाइक की बात करे तो ये बाइक कच्चे पक्के रास्तो में भी दौड़ने में सक्षम है। अगर आप कम बजट में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने का सोच रहे हो तो ये TVS की Raider 125 आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। तो चलिए जानते है इसके फीचर्स के बारे मे विस्तार से।

Read More: Kota Mandi Bhav Today: लहसुन में आई 500 की तेजी, सरसों, धान, सोयाबीन में मंदी रही, जानें आज के मंडी भाव

TVS Raider 125 के एडवांस और झन्नाटेदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की TVS Raider 125 में आपको कई नए फीचर्स दिए गए है। जिसमे आपको TFT स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस कमांड, कॉल अलर्ट, मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल, और साथ ही में इसमें आपको दो राइडिंग में इको और पावर मोड्स मिलता हैइस फ्यूल टैंक के पास एक चार्जिंग प्वाइंट भी दिया गया है जिससे राइडर अपने मोबाइल फोन चार्ज जैसे फीचर्स देखने को मिल रहे है।

TVS Raider 125 में मिलेंगा शानदार माइलेज

TVS Raider 125 के माइलेज के बारे अगर बात की जाये तो इस स्पोर्टी लुक बाइक का दमदार इजंन 67 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने योग्य है। और वही इस बाइक में हाई स्पीड और राइडिंग मोड की बात करे तो इसमें इको मोड में लगभग 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक टू-व्हीलर चलाने के लिए सबसे बेहतर हैं।

TVS Raider 125 की कीमत

TVS Raider की कीमत के बारे में अगर बात करे तो आपको बता दे की यह 77,500 रुपये (एक्स-शोरूम), की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। रेडर ड्रम और डिस्क वेरिएंट में उपलब्ध है, यह स्ट्राइकिंग रेड, ब्लेज़िंग ब्लू, विकेड ब्लैक और फ़ायरी येलो के कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Leave a Comment