TVS Raider 125: Pulsar को उसकी असल जगह दिखा देगी TVS की डैशिंग बाइक, धांसू फीचर्स के साथ माइलेज है झक्कास, जाने कीमत

TVS Raider 125:- Pulsar को उसकी असल जगह दिखा देगी TVS की डैशिंग बाइक, धांसू फीचर्स के साथ माइलेज है झक्कास, जाने कीमत, भारतीय मार्केट में दो पहिया बाइक के सेगमेंट में हाल ही में TVS कंपनी ने फिर से एक बार भारतीय मार्केट में टू-व्हीलर बाइक सेगमेंट में वापसी कर ली है, इसमें लेटेस्ट खबर के अनुसार अपनी न्यू TVS Raider 125 बाइक को कंपनी द्वारा बेहद ही जबरदस्त लुक और तगड़े फीचर्स के साथ आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है।

TVS Raider 125 बाइक कम बजट रेंज में काफी शानदार माइलेज और पॉवरफुल इंजन के साथ मिलती है, जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ही ढेरों प्रीमियम फीचर्स भी आपको दिख जायेंगे। कंपनी ने भारतीय बाजार में TVS रेडर 125 का नया मॉडल लॉन्च कर दिया गया है, इसका भारतीय बाजार में 125cc सेगमेंट में Pulsar से सीधा मुकाबला है।

TVS Raider 125 के तगड़े फीचर्स

TVS Raider 125 बाइक आधुनित टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को इसमें 5 inches का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ऑफर किया गया है। इसमें speedometer, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिल जाते हैं। जिसके साथ आपको एडवांस फीचर्स में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, bluetooth connectivity और वॉयस असिस्टेंट नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स मिल जाते है।

TVS Raider 125 का पॉवरफुल इंजन

इस VS Raider 125 में 124.8 cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वॉल्व इंजन मिल जाता है। VS Raider 125 में इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.2bhp का पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ा हुआ है।

TVS Raider 125 का शानदार माइलेज

TVS Raider 125 को कंपनी ने दमदार 125cc इंजन की मदद से इस बाइक में लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है, जो इस बजट रेंज में है। यह अपने बेहतर माइलेज के साथ अन्य बाइक्स की तुलना में बेहतर विकल्प चुनने में मदद करेगी।

TVS Raider 125 की कीमत

भारतीय बाजार में टीवीएस कंपनी ने अपनी VS Raider 125 को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और शानदार फीचर्स के साथ केवल 97000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है, इसके अंदर यह बाइक भारतीय बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स के मुकाबले बेहद शानदार विकल्प कही जा सकती है।

Leave a Comment