Toyota Rumion 7 Seater MPV: मात्र 2 लाख रुपये में घर लाये Toyota की नई 7 सीटर कार, तगड़े फीचर्स के साथ देखें लोन और मासिक किस्त डिटेल

Toyota Rumion 7 Seater MPV: मात्र 2 लाख रुपये में घर लाये Toyota की नई 7 सीटर कार, तगड़े फीचर्स के साथ देखें लोन और मासिक किस्त डिटेल, Toyota Motors अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक कार लांच करते रहती है इसी होड़ में भारतीय बाज़ारो में बढ़ती 7-Seater गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए Toyota Motors ने अपनी प्रीमियम लुक कार को अपडेट कर मार्केट में पेश किया है जिसका नाम Toyota Rumion है। आइये जानते है इस Toyota Rumion 7-Seater का इंजन और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

Read More: Red Radish Cultivation: इस मूली की खेती कर किसान होंगे मालामाल, कई गुना महंगी बिकती है लाल मूली, जाने खेती की पूरी जानकारी

Toyota Rumion 7 Seater MPV के फीचर्स

Toyota Rumion 7 Seater MPV के अगर फीचर्स की बात करें तो Rumion का इंटीरियर काफी शानदार है, जिसमें ब्लैक और बेज जैसे dual tone कलर फिनिश और फॉक्स वुड इन्सर्ट के साथ डैशबोर्ड के साथ-साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले सपोर्ट के साथ 7.0 इंच touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें डुअल फ्रंट airbag, ईबीडी के साथ एबीएस, rear parking sensor, हाई-स्पीड अलर्ट और सीट-बेल्ट रिमाइंडर शामिल हैं।

Toyota Rumion 7 Seater MPV की कीमत

कीमत की बात करें तो Toyota Rumion 7-सीटर एमपीवी कई वेरिएंट और कलर ऑप्शन के साथ आती है और इसकी कीमत 10.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होकर 13.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है और बाजार में Toyota Rumion का मुकाबला Maruti Suzuki Ertiga से देखा जा सकता है।

Toyota Rumion 7 Seater MPV की Finance सुविधा

अगर आप भी इस 7-सीटर एमपीवी को खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी इस कार पर फाइनेंस ऑफर भी दे रही है, आपको बता दें कि इस फाइनेंस प्लान के तहत आपको सबसे पहले 2 लाख रुपये की down payment करना होगा जिसके बाद आप ओस Toyota Rumion 7 Seater MPV को अपने घर खड़ी कर सकते है। बाद बची हुई रकम पर बैंक आपको 9% ब्याज दर पर लोन देगा। इसके बाद आपको 5 साल तक 9,500 रुपये प्रति माह मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा।

Leave a Comment