Tata Nano Electric: Tata Nano की Electric कार एडवांस फीचर्स के साथ करेंगी धाकड़ एंट्री! Swift को याद दिलाएगी उसकी औकात, जानें इसकी क़ीमत

Tata Nano Electric: Tata Nano की Electric कार एडवांस फीचर्स के साथ करेंगी धाकड़ एंट्री! Swift को याद दिलाएगी उसकी औकात, जानें इसकी क़ीमत, Tata Nano Electric अपनी प्रभावशाली 300 किमी रेंज के साथ एक बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जिससे स्विफ्ट अपनी उन्नत सुविधाओं को लेकर चिंतित है। भारत में इलेक्ट्रिक कारों की मांग बढ़ रही है, टाटा अब इस प्रतिस्पर्धी बाजार में Tata Nano Electric मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आइए एक नजर डालते हैं Tata Nano Electric कार के फीचर्स और संभावित कीमत पर….

Read More: Cardamom Cultivation: इस खेती में किसानों को होंगी बम्पर कमाई, कम खर्चे में होंगे मालामाल, जाने खेती पूरी जानकारी

Tata Nano Electric के शानदार फीचर्स

Tata Nano Electric 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ आ सकती है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 6-स्पीकर साउंड सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो और एंटी-रोल बार भी होंगे। इसके अतिरिक्त, कार में एसी, फ्रंट पावर विंडो, एक मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, रिमोट लॉकिंग और एक इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक होगा।

Tata Nano Electric की पॉवरफुल बैटरी

जब हम Tata Nano Electric कार की दमदार बैटरी की चर्चा करते हैं तो बताया जाता है कि इसमें दो बैटरी विकल्प उपलब्ध हैं। पहले विकल्प में 19kWh की बैटरी शामिल है जो 250 किमी तक की रेंज प्रदान कर सकती है। इसके अतिरिक्त, दूसरा बैटरी विकल्प 24kWh बैटरी है जो 300 किमी तक की रेंज प्रदान करती है। इसके अलावा, कार के साथ दो चार्जर भी शामिल हैं।

Tata Nano Electric 3 घंटे में होगी फुल चार्ज

Tata Nano Electric कार शुरुआती चार्जर के रूप में 15 वॉट के चार्जर के साथ आएगी, जो लगभग 5-6 घंटे में बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने में सक्षम है। इसके अतिरिक्त, कार एक डीसी बैटरी से लैस होगी जो कार को केवल 3 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकती है।

Tata Nano Electric की संभावित कीमत

Tata Nano Electric वेरिएंट की कीमत के बारे में अभी भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह बाजार में लगभग 5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध हो सकता है।

Leave a Comment