Tata Blackbird SUV: Creta के साम्राज्य की समाप्ति कर देगी Tata की धाकड़ कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन से मचाएगी बाजार में भौकाल

Tata Blackbird SUV:- Creta का साम्राज्य की समाप्ति कर देगी Tata की धाकड़ कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन से मचाएगी बाजार में भौकाल, आये दिनों मार्केट में अपने ग्राहक को आकर्षित करने के लिए Tata Motors अपनी प्रीमियम कारो को लॉन्च करते ही रहती है ऐसे में एक बार फिर ऑटोसेक्टर में धमाका करने tata अपनी नई Tata Blackbird SUV को धूम धड़ाके से लॉन्च करने की तैयारी में है। तो चलिए आज हम आपको Tata Blackbird SUV के ब्रांडेड फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते है।

Tata Blackbird SUV के शानदार फीचर्स

Tata Motors की गाड़ियां लुक और फीचर्स के मामले में हमेशा बाकियों से एक कदम आगे रहती हैं। ऐसे Tata Blackbird SUV में dual front airbags, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), ब्रेक असिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, वाहन स्थिरता प्रबंधन (VSM) के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) हैं। इस एसयूवी में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Read More: Mandsaur Today Mandi Bhav: लहसुन, गेहूँ, चना, सोयाबीन, प्याज, उड़द समेत सब अनाज के लेटेस्ट भाव

Tata Blackbird SUV का पॉवरफुल इंजन

Tata Blackbird SUV में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन भी देख सकते हैं। जो 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ अधिकतम 160 एचपी की पावर जेनरेट करने में भी सफल है। इसके साथ ही इस कार में अब आपको काफी ज्यादा स्पेस भी दिया जाएगा। जो परिवार के लिए भी परफेक्ट रहेगा।

Read More: MSP Rate Of Soft Cotton: सरकार का किसानों के हित में बड़ा फैसला, नरमा-कपास की फसल MSP रेट पर खुद खरीदेगी सरकार

Tata Blackbird SUV की अनुमानित कीमत

Tata Blackbird SUV रेंज के बारे में बताएं तो कंपनी ने अभी तक इसकी रेंज और लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस Tata Blackbird SUV की कीमत Creta से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। इसके बाजार में करीब 11 लाख रुपये की शुरुआती रेंज में पेश किये जाने की संभावना है।

Leave a Comment