Sourav Ganguly’s Daughter: सारा तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ती है सौरव गांगुली की बेटी, खूबसूरती और सादगी से लगा रही लोगों के दिलों में आग

Sourav Ganguly’s Daughter: सारा तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ती है सौरव गांगुली की बेटी, खूबसूरती और सादगी से लगा रही लोगों के दिलों में आग। भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सबसे निडर और बेखौफ कप्तानों कि आती है तब उसमें सौरव गांगुली का नाम लोग सबसे पहले लेते हैं। सौरव गांगुली ने 2003 विश्व कप में भले ही भारत को खिताब नहीं दिलाया हो लेकिन जिस शानदार अंदाज में उन्होंने कप्तानी दिखाई थी उसके बाद से ही भारतीय टीम विदेशों में निडर होकर खेलती नजर आई है। सौरभ को भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी कहा जाता है लेकिन इन दिनों यह खिलाड़ी अब भारतीय टीम से दूर होकर अपने घर परिवार पर समय बिताता नजर आता है और हाल ही में वह अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से खूब चर्चाओं में है। आइए आपको बताते हैं कौन है सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी जिनकी दिलकश अदाओं ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है और सभी लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आइये बात करते है सौरव गांगुली की बेटी के बारे में।

Read More: MSP Formula: MSP चुनाव से पूर्व सरकार कर सकती है अब तक की सबसे बड़ी घोषणा, कॉटन मक्का दाल किसानों का होगा लाभ

सौरव गांगुली की बेटी दिखती है बेहद हॉट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सौरभ गांगुली जो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को विदेशों में भी जीत की आदत दिलवाई थी इन दिनों यह खिलाड़ी अपनी खूबसूरत बेटी सना गांगुली की वजह से चर्चाओं में आ गया है। जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं सना गांगुली की खूबसूरती ऐसी है कि पहली नजर में ही कोई भी उन्हें एक नामी अभिनेत्री समझने की भूल कर बैठता है। देखते ही देखते सभी लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और आइए आपको बताते हैं कैसे लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में जरूर सौरभ गांगुली की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकती है।

सना गांगुली की खूबसूरती और सादगी ने लगाई लोगो के दिलो में आग

सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के उन दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है जिन की मिसाल लोग आज भी दिया करते हैं। हाल फिलहाल में लेकिन सौरव गांगुली अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि सना गांगुली बहुत कम उम्र में ही इतनी खूबसूरत नजर आती है कि हर कोई उन्हें एक मॉडल समझने की भूल कर बैठता है। जिस किसी ने भी सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं को देखा है सब लोग यह कहने लगे हैं कि जरूर सौरव गांगुली की लाडली आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेगी और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी है क्योंकि सोशल मीडिया पर जब गांगुली की खूबसूरत तस्वीर सामने आती है तब उसमें उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है और देखते ही देखते लोग सौरव गांगुली की लाडली को यह कहने लगे हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां फेल है।

Leave a Comment