Sourav Ganguly’s Daughter: हुस्न की किसी मलिका से कम नहीं दिखती क्रिकेटर सौरव गांगुली की बेटी, फिटनेस और हॉटनेस में देती है मलाइका को टक्कर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Sourav Ganguly’s Daughter:- हुस्न की किसी मलिका से कम नहीं दिखती क्रिकेटर सौरव गांगुली की बेटी, फिटनेस और हॉटनेस में देती है मलाइका को टक्कर, देखें खूबसूरत तस्वीरें, सौरव गांगुली ने साल 2003 विश्व कप में भले ही भारत को खिताब नहीं दिला पाए हो लेकिन जिस तरह से जबरदस्त अंदाज में इन्होने कप्तानी दिखाई थी इसके बाद से ही भारतीय टीम विदेशों में निडर होकर खेलते हुए नजर आए है।

आज वह भारतीय टीम से दूर होने के बाद अपने घर परिवार पर समय गुजार नजर आ रहे है और हाल ही में वह अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चाओं का विषय बने हुए है। सौरव गांगुली की सुन्दर बेटी इनकी दिलकश अदाओं ने लोगों का दिल जित लिया है।

Read More: Clove Cultivation: किसानो को गंगू तेली से राजा भोज बना देंगी लौंग की खेती, जानिए खेती की सम्पूर्ण जानकारी

सौरव गांगुली की बेटी दिखती है बेहद सुन्दर

सौरव गांगुली की एक बेटी है जोकि बेहद सुन्दर दिखती है जिस किसी ने भी उनकी खूबसूरत बेटी को देखा है तब से ही सब लोग ये बोलते नजर आते हैं की सना गांगुली की सुंदरता ऐसी है कि पहली नजर में ही कोई भी उनको एक नामी अभिनेत्री समझने की भूल कर लेता है। लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि आने वाले वक्त में जरूर सौरभ गांगुली की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकते है।

Read More: Vivo Drone Flying Smartphone: हवा में उड़ कर फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

सना गांगुली की सादगी है बेमिसाल

आजकल सौरव गांगुली अपनी सुन्दर बेटी के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं ऐसा इसीलिए क्योंकि सना गांगुली कम उम्र में ही बेहद खूबसूरत नजर आती है कि सब उनको एक मॉडल समझने की भूल कर उठता है। जिस किसी ने भी सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं को देखा है सब लोग यह कहने लगे हैं कि जरूर सौरव गांगुली की लाडली आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेगी। क्योकि वह है ही इतनी खूबसूरत।

Leave a Comment