Sariya Cement Price: सपनो का महल बनाना हुआ और भी आसान आसमान से निचे गिरे सरिया-सीमेंट केदाम, देखे लेटेस्ट रेट

Sariya Cement Price:- सपनो का महल बनाना हुआ और भी आसान आसमान से निचे गिरे सरिया-सीमेंट केदाम, देखे लेटेस्ट रेट, आजकल के समय में महंगाई बढ़ गई है और आज के समय में महंगे कामों में शामिल है अपने सपनों का आशियाना तैयार करना जिसमें मोटा खर्चा आता है। यही वजह है लोग सरिया-सीमेंट के दाम कम होने का इंतजार करते रहते हैं, ताकि खर्चा कुछ कम हो जाए।

आपको भी इंतजार हैं, तोये घर बनवाने का सही और जबरदस्त मौका खुद चलकर आया है। आज के समय में महंगाई भी आसमान छूती नजर आ रही है। आइए सरिया सीमेंट के रेट की जानकारी आपको बताते है।

Read More: Gangubai’s New Look: कॉमेडी सर्कस में नजर आने वाली नन्ही सी गंगूबाई अब हो चुकी है बड़ी, सादगी भरी अदाओं से करती है सबकी नींदे हराम, देखें तस्वीरें

सरिया सीमेंट सबसे जरुरी

हर व्यक्ति घर तैयार करने के लिए बहुत मेहनत-मुसक्कत करता है। अब हम आपको घर की सबसे जरूरी चीजों फिटिंग और सीमेंट की कीमतों में बात करते हैं। वैसे ये बात हर किसी को अच्छे से समझ लेनी है कि आज के समय में सरिया और सीमेंट के बिना कुछ भी संभव नहीं हो पाता है, इसलिए घर बनाने का यह मौका बहुत अच्छा है। अब सरिया सीमेंट के दाम कम नजर आ रहे है।

Read More: Motorola Edge 40 5G: Oneplus को तड़ीपार करने आया Motorola का धांसू 5G स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी पॉवर देख लड़कियां होंगी लट्टू

सीमेंट-सरिया के दामों में गिरावट

अगर घर बनाने का प्लान है तो आपके पास एक बेहद जबरदस्त मौका आया हैं। अगर इक्रा की सीमेंट सेक्टर की फरवरी 2024 की रिपोर्ट देखें तो पता चलता है कि सीमेंट की हर बोरी पर कीमत कम हुई है। देश में इस समय सीमेंट की हर बोरी की औसत कीमत 5 % तक कम हो गई है। इस समय देश में सीमेंट की बोरी का रेट 355 रुपए से लेकर 375 रुपए के बीच मिल रही है।

Leave a Comment