Saloni Daini: कॉमेडी सर्कस की गंगूबाई अब हो गई है बेहद खूबसूरत, अपनी हॉटनेस से छुड़ाती है लोगो के छक्के, देखें तस्वीरें

Saloni Daini:- बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर काम करने वाले कई ऐसे बाल कलाकार आए हैं जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का मनोरंजन लंबे समय तक किया है। कुछ ऐसे ही बाल कलाकारों में नाम शामिल होता था गंगूबाई का जो कॉमेडी सर्कस में नजर आती थी आइए आपको बताते हैं कॉमेडी सर्कस में अपने शानदार अंदाज से लोगों को हंसाने वाली गंगूबाई अब कैसे बड़ी होने के बाद बेहद हसीन हो गई है।

कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली वाली गंगूबाई का बदल गया पूरा लुक

कॉमेडी सर्कस की गंगूबाई अब हद से ज्यादा खूबसूरत दिखती है। सोशल मीडिया पर इन दोनों एक पुरानी बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है जिसने कॉमेडी सर्कस में अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों के दिलों को जीत लिया था। आपको बता दें कि वह छोटी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि सलोनी दैनी थी जिनकी अदाकारी बहुत पसंद आती थी और हाल फिलहाल में अब सलोनी 21 सालों की हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर जब भी वह अपनी तस्वीर साझा करती है तब उन्हें देखते ही लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है क्योंकि पिछले कुछ सालों में सलोनी का लुक पूरी तरह से बदल गया है और जो सलोनी कॉमेडी सर्कस में बेहद मासूम नजर आती थी वहीं अब हद से ज्यादा दिलकश नजर आने लगी है। किसी को इस बात का इंतजार है कि कॉमेडी सर्कस की यह प्यारी सी गंगूबाई आखिर कब किसी बड़ी फिल्म में नजर आएगी।

Read More: Rituraj Singh: मशहूर टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह ने ली 59 साल की उम्र में आखिरी सांस, सिनेमाजगत में छाया मातम 

गंगूबाई की खूबसूरती ने बनाया सबको दीवाना

सलोनी की खूबसूरत अदाएं देखकर कैसे लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं। कॉमेडी सर्कस की गंगूबाई की हाल ही में बड़े होने के बाद जो तस्वीर सामने आई है वह वाकई में बेहद लाजवाब है। सलोनी ने सिर्फ कॉमेडी सर्कस में ही काम नहीं किया था बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था।

हालांकि अब सलोनी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के रूप में नजर आती है और वहां पर भी उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में है यहां पर ना सिर्फ वह अपनी कॉमेडी वाली अंदाज दिखाती है बल्कि उनकी खूबसूरती भी लोगों को बहुत दीवाना बनाती है। जिस किसी ने भी सलोनी की खूबसूरती को देखा है तब लोग यह कहने लगे हैं कि विश्वास नहीं होता कि मात्र 21 वर्ष की उम्र में ही सलोनी हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।Rituraj Singh: मशहूर टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह ने कहा दुनिया को अलविदा का निधन, 59 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Leave a Comment