बुलेट के दीवानों के लिए दिवाली पर मिल रहा जबरजस्त ऑफर कम कीमत में बनाए Royal Enfield Bullet एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ।

0

बुलेट के दीवानों के लिए दिवाली पर मिल रहा जबरजस्त ऑफर कम कीमत में बनाए Royal Enfield Bullet एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ।इस महंगाई भरे जीवन में चलते हुए इतना तो कर ही लेता है वह अपने लिए एक छोटी-मोटी बाइक तो खरीद ही लेता है परंतु कुछ लोगों के शौक होते हैं कि वह अच्छी बाइक खरीदें और अपना लुक अच्छा करें,

आज हम आपको इसी को लेकर चर्चा करने वाले हैं कि आप अपने जीवन में किस बाइक को लेकर लुक अच्छा कर सकते हैं,तो हम आपको इसकी जानकारी पूरी नीचे देने वाले हैं और आपसे अनुरोध करते हैं कि आप इस लेख को पूरा पड़े।

Royal Enfield bullet bike price 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 काफी बेहतर मानी जाती है, जिसमें कंपनी ने नई तकनीक के साथ बेहद आकर्षक डिजाइन का इस्तेमाल किया है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है।

रॉयल एनफील्ड फाइनेंस ऑफर में आसानी से खरीद सकते हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत ज्यादा होने के कारण इसे भारतीय बाजार में ज्यादा ग्राहक नहीं खरीद पाते हैं।

Read more 👉श्री सांवरा सेठ के भंडार से निकले 8.77 करोड़ रुपए तीन चरणों में काउंटिंग जारी

Royal Enfield 

रॉयल एनफील्ड को खरीदने के लिए ज्यादा कीमत की जरूरत नहीं है, बल्कि आप इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। बहुत कम डाउन पेमेंट। वित्त प्राप्ति में सफल रहेंगे।

अगर आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसकी पूरी कीमत चुकाने की जरूरत नहीं है, जहां इस बाइक की कीमत करीब 2.5 लाख रुपये से शुरू होती है।

भारतीय बाजारों में 198000 रु. लेकिन लेटेस्ट फाइनेंस प्लान

अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए ₹30000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो आपको 36 महीने का लोन रीपेमेंट पीरियड मिलेगा जिसमें आपको हर महीने कंपनी को करीब ₹6000 की ईएमआई देनी होगी। .

रॉयल एनफील्ड बाइक 349cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होती है जो 6,100rpm पर 20.2bhp और 4,000rpm पर 27Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है और इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाता है। नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 फीचर के मामले में न्यूनतम है। माइलेज की बात करें तो इस गाड़ी का माइलेज भी 45 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास माना जा रहा है।

अपने आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स के लिए भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय मानी जाती है रॉयल एनफील्ड, जिसमें कंपनी ने बेहद मजबूत बॉडी का इस्तेमाल किया है और इन फीचर्स के साथ यह साल 2023 में खरीदने वाली पहली बाइक है। और डिज़ाइन. यह एक विकल्प बन गया है.

Description: आज की संपूर्ण पोस्ट में हमने आपको जो जानकारी दी है वह जानकारी हमने सोशल मीडिया तथा न्यूज़ पेपर से एकत्रित करके आपको अपडेट की है यदि इसमें आपको किसी प्रकार की कोई गलत जानकारी मिली हो तो हमारी वेबसाइट राजस्थान ब्रेकिंग किसी प्रकार से जिम्मेदार नहीं होगी और यदि आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Maruti Suzuki Alto K10: आपके बजट में आ गई maruti Alto K10 की डेशिंग लुक वाली गाड़ी, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स जाने कीमत।

Petrol diesel rate: हर तरफ दशहरे की हलचल तो इधर पेट्रोल डीजल में भी हुई भयंकर गिरावट। जानिए क्रूड ऑयल की कीमत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *