Rituraj Singh: मशहूर टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह ने ली 59 साल की उम्र में आखिरी सांस, सिनेमाजगत में छाया मातम 

Rituraj Singh:- मशहूर टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह ने ली 59 साल की उम्र में आखिरी सांस, सिनेमाजगत में छाया मातम, मशहूर टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह का आज देहांत हो गया है। उन्होंने 59 साल की उम्र की आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से ऋतुराज सिंह का निधन हुआ है। एक्टर के दोस्त अमित बहल ने उनकी मौत होने की पुष्टि की। उन्हें पैंक्रियाज की समस्या होने की भी चर्चा है। एक्टर इन दिनों रुपाली गांगुली फेम धारावाहिक अनुमपा में अहम किरदार निभा रहे थे। इसके अलावा वे हाल ही में रिलीज हुई ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज में भी नजर आए थे।

कई सेलेब्रिटी के साथ कर चुके काम

आपको बता दें कि 90 के दशक में एक्टर ने रियलिटी गेम शो ‘तोल मोल के बोल’ को होस्ट किया था। उन्होंने शाहरुख खान के साथ उनकी मशहूर फिल्मों ‘डर’ और ‘बाजीगर’ में भी काम किया है। 1993 में जी चैनल पर प्रसारित शो ‘बनेगी अपनी बात’ में किरदार निभाकर उन्होंने काफी नाम कमाया था।

Raed More: Great Khali’s Wife: बाहुबली द ग्रेट खली की पत्नी किसी सुंदरी से कम नहीं है, सुंदरता और सादगी से करती है कई एक्ट्रेस को फ़ैल

इसके अलावा एक्टर ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती, ये रिश्ता क्या कहलाता है आदि धारावाहिकों में भी अहम भूमिकाएं निभा चुके हैं। अनुपमा शो में रेस्टोरेंट के मालिक का किरदार निभाकर उन्होंने अपनी अदाकारी से अपने फैन्स को दीवाना बना दिया था।

टेलीविजन जगत में छाया अनोखा मातम

बता दे कि एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन की खबर फैलते ही टेलीविजन जगत में मातम छा गया है। इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके फैन्स स्तब्ध हैं। एक्टर के अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से उनके दोस्त, रिश्तेदार और फैन्स सदमे में हैं। एक्टर को फैन्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दें।

एक अन्य फैन ने लिखा कि यकीन नहीं हो रहा है। हाल ही में उन्हें वेब सीरीज में देखा था। अब अचानक मौत की खबर सुनकर टूट गया हूं। एक और फैन ने एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि उनकी अदाकारी का कायल था, लेकिन बदकिस्मती से अब उन्हें देख नहीं पाऊंगा। भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे।

Leave a Comment