Popatlal’s Wife: कुंवारे पोपटलाल की असल जिंदगी की धर्मपत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस के आगे बबिता जी भी है पानी कम चाय

Popatlal’s Wife:- कुंवारे पोपटलाल की असल जिंदगी की धर्मपत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस के आगे बबिता जी भी है पानी कम चाय, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने वाले सब कलाकार अपनी बेहतरीन अदाकारी लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं और कुछ ऐसे ही कलाकारों में नाम शामिल होता है पत्रकार पोपटलाल का। पत्रकार पोपटलाल शो में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाते हैं और अक्सर वह अपने लिए खूबसूरत लड़की की तलाश में होते हैं जिनके साथ वह शादी कर सके। शो में सिंगल रहने वाले पोपटलाल की असल जिंदगी में वह एक बेहद खूबसूरत महिला के पति है। आइए इनके जीवन के बारे में कुछ अनसुनी बातें बताते है।

श्याम पाठक निभाते है कुंवारे पोपटलाल की भूमिका

बीते 15 सालों में जिस बेहतरीन तरीके से इन्होने अपनी अदाकारी दिखाई है वह बहुत बेहतरीन है और इसी के चलते सभी लोग इस अभिनेता के निजी जीवन पर भी नजर बनाए रखा है। हाल ही में इनका नजारा तब देखने को मिला है जब पोपटलाल की असली पत्नी रेशमी के ऊपर लोगों की नजर आई जिन का दूसरा नाम झिलमिल है। जैसे ही लोगों ने रेशमी को खूबसूरत अदाओं के साथ देखा है तब सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं। लोग इनकी खूबसूरती के कायल हो गए है।

Read More: LIC’s Jeevan Umang Plan: एलआईसी में केवल 54 रुपए करें जमा और हर साल पाए इतना लाभ, पढ़े पूरी खबर

पोपटलाल की पत्नी रेशमी ने सादगी से जीता लोगो का मन

साल 2003 में श्याम पाठक ने रेशमी के साथ शादी की थी और शादी के बाद इन दोनों के दो बच्चे भी हो चुके हैं। रेशमी की सबसे खास बात यह रही है कि इतने बड़े कलाकार की पत्नी होने के बाद भी वह बिना किसी लाईमलाईट के रहना पसंद करती है और सादगी में ही अपनी जीवन जीती है जो उन्हें और भी ज्यादा खास बना रहे हैं। हर कोई अब इसी वजह से उनकी तस्वीरों और उनकी सादगी के ऊपर दीवाना हुआ जा रहा है।

Leave a Comment