Popatlal’s Wife: कुंवारे घूमने वाले पोपटलाल की रियल लाइफ वाइफ है बेहद सुन्दर, हॉटनेस और फिटनेस में देगी कई अभिनेत्रियों को टक्कर

Popatlal’s Wife:- कुंवारे घूमने वाले पोपटलाल की रियल लाइफ वाइफ है बेहद सुन्दर, हॉटनेस और फिटनेस में देगी कई अभिनेत्रियों को टक्कर, सब घरो में पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले सब कलाकारों ने सबका दिल जित लिया है। यह शो लगभग 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। हाल ही में इस शो में बैचलर जीवन जीने वाले पोपटलाल का किरदार भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

जोकि अपनी शादी के लिए तरसता हुआ नजर आता है। दरअसल असल जीवन में वह शादीशुदा हैं। खूबसूरती के मामले में पोपटलाल की धर्मपत्नी बबीता जी को मात देती नजर आती हैं। वह बेहद खूबसूरत है। आइए इनके जीवन के बारे में जान लेते है।

पोपटलाल की पत्नी है स्वर्ग से उतरी अप्सरा

पोपटलाल के किरदार में नजर आने वाले श्याम पाठक को लोग बेहद पसंद करते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि इनका मासूम चेहरा लोगों का मन जीत लेता है। पर्दे पर भले ही वह एक बेचारा कुंवारा एक्टर है लेकिन असल जीवन में उनकी पत्नी ऐसी हैं कि लोग उनको देखकर बहुत तारीफ करते हैं। जान ले की पोपटलाल की खूबसूरत पत्नी आखिर है कौन जिनकी खूबसूरती के सामने बबीता जी भी पानी कम चाय है।

Read More: Red Ladyfinger Cultivation: लाल भिंडी की खेती कर देगी आपको कुछ ही समय में मालामाल, जाने इससे जुड़ी जानकारी

पोपटलाल की पत्नी ने बनाया सबको दीवाना

पत्रकार पोपटलाल के किरदार में नजर आने वाले श्याम पाठक जो बीते 15 वर्षों से इस सीरियल में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाते आ रहे हैं। असल जीवन में श्याम पाठक ने साल 2003 में रेशमी से शादी कर ली थी। हर कोई उनको देखते ही उनकी खूबसूरत पत्नी की तारीफ करने लग जाता है और इनकी सादगी ने सब को अपना दीवाना बनाया हुआ है। लोग इनकी तारीफों के पूल बांधते है।

Read More: iQOO Z9 5G: सुंदरियों के मन को मोहने आया iQOO Z9 5G स्मार्टफोन, झक्कास फीचर्स और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ जाने कीमत

पोपटलाल की पत्नी के आगे कई एक्ट्रेस है फ़ैल

रेशमी की सुंदरता देखते ही सब कहते है कि वह एक बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह नजर आती हैं, लेकिन वही रेशमी खुद को किसी भी प्रकार की चकाचौंध से दूर ही रखना पसंद करती हैं, सब यह मानते है की पोपटलाल असल जीवन में बहुत खुशनसीब हैं। उनको रेशमी जैसी सुन्दर पत्नी मिली है। सोशल मीडिया पर सब यही बोल रहे कि रेशमी को तारक मेहता के शो में पोपटलाल के साथ काम करना चाहिए। यह दोनों साथ में बहुत अच्छे दिखते है।

Leave a Comment