Pollard Ki Wife: जन्नत की हूर है पोलार्ड की पत्नी जेन्ना, लगती है बेहद खूबसूरत, कर्वी फिगर और कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए दीवाने, देखें बोल्ड तस्वीरें

Pollard Ki Wife: जन्नत की हूर है पोलार्ड की पत्नी जेन्ना, लगती है बेहद खूबसूरत, कर्वी फिगर और कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए दीवाने, देखें बोल्ड तस्वीरें, क्रिकेट की दुनियां में एक से बढ़कर एक जाबाज खिलाडी भरे पड़े है, जो आपने चाैकों-छक्कों की बरसात से लाखो फैंस के दिलो पर राज करते है, तो कई खिलाड़ी अपनी शानदार गेंदबाजी से काफी चर्चा में नजर आते है, लेकिन आपको बता दे की इन दिनों वेस्टइंडीज आलराउंडर खिलाडी किरोन पोलार्ड अपनी खुद के वजह से नहीं बल्कि अपनी पत्नी जेन्ना के खूबसूरत अदाओं के चलते लाखों दिलो को दीवाना कर रहे है। जिनकी हुस्न की सुंदरता देख आप भी दिल हार बैठोगे।

Read More: Vivo T2 Pro 5G: Oneplus को खाक में मिलाने आ गया Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, कंटाप कैमरा क्वालिटी और फीचर्स में सबका बाप

सब को मदहोश कर रही है किरोन पोलार्ड की पत्नी

आपको जानकरी के लिए बता दे की इन दिनों क्रिकेटर किरोन पोलार्ड की पत्नी जेन्ना अली अपनी खूबसूरत अदाओं के चलते काफी अधिक सुर्खियों में नजर आ रही है। जितनी पोलार्ड की फैन फोल्लोविंग है, वैसे ही उनकी पत्नी जेन्ना का हुसन देख कोई उनका कायल हो जाए। आइए आपको भी कराते है, उनकी खूबसूरत पत्नी का दीदार।

पोलार्ड के साथ रोमांटिक मूड में नजर आई जेन्ना

आपको जानकारी के लिए बता दे की जितनी फैन फोल्लोविंग पोलार्ड की है उससे कई गुना अधिक लोग उनकी खूबसूरत पत्नी जेन्ना के फोल्लोवर है, वह अक्सर इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं, जहां वह आए दिन पोलार्ड के साथ रोमांटिक मूड में भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो की अपने हॉटनेस और खूबसूरती से लाखो दिलो को दीवाना बना देती है।

बला सी खूबसूरत है किरोन पोलार्ड की पत्नी

आपको जानकारी के लिए बता दे की जेन्ना की खूबसूरती देख पोलार्ड अपना दिल हार बैठे थे। दोनों ने एक-दूसरे को 2005 से डेट करना शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में जेन्ना के साथ शादी की थी। पोलार्ड की पत्‍नी का स्‍पोर्ट्स से जुड़े बिजनेस में बड़ा नाम है जो खुद का केजे स्‍पोर्ट्स एंड एसेसीरीज ब्रांड चलाती हैं।

Leave a Comment