Crime news पुलिस वालें ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म फिर ऐसे हुआ खुलासा

Crime news  नई दिल्ली पुलिस वालें ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म फिर ऐसे हुआ खुलासा पुलिसकर्मी को अपनी ही नाबालिग बेटी से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार रात कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके बेहाला में गिरफ्तार किया गया।शहर के एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि नाबालिग लड़की गुरुवार देर शाम खुद पर्णश्री पुलिस स्टेशन पहुंची और इस साल अक्टूबर से अपने ही पिता द्वारा बलात्कार किए जाने की दर्दनाक कहानी सुना।

अपको बता दे कि शहर के पुलिस अधिकारी ने कहा, ”नाबालिग पीड़िता की उम्र महज 13 साल है। उसने थाने में पुलिस को बताया कि कैसे उसके पिता ने उसकी मां की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर पिछले दो महीने से उसका यौन शोषण किया।”

बयानों के मुताबिक, इस साल अक्टूबर में उसके पिता से झगड़े के बाद उसकी मां घर छोड़कर चली गई। वह अपने पिता और सात साल की छोटी बहन के साथ मायके में रहने लगी।

पीड़िता के दिए गए बयान के मुताबिक, जब से मां ने घर छोड़ा, वह अपने पिता की विकृति का शिकार हो गई। उसका यौन शोषण करने के अलावा उसके पिता ने उसे शारीरिक यातना भी दी।

Read more मध्य प्रदेश सरकार ने इन अधिकारीयो को किया ट्रांसफर लिस्ट हुआ जारी

लडकी के बयान के आधार पर, पुलिस ने पहले उसके पिता को हिरासत में लिया और कुछ शुरुआती पूछताछ के बाद आखिरकार गुरुवार रात को उसे गिरफ्तार कर लिया। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोस्को) के तहत विभिन्न प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है।

Read more Gold Price Today: नए साल से पहले सोने की कीमत में हुई गिरावट, जाने आज सोने का कीमत

”चूंकि यह एक नाबालिग के खिलाफ यौन अपराध है और वह भी अपनी ही बेटी के खिलाफ, यह काफी परेशान करने वाली बात है। यह मामला और भी घृणित हो जाता है क्योंकि अपराधी खुद एक पुलिसकर्मी है खबर को शेयर करें।

Leave a Comment