Onion price today:फिर रुलाने लगा प्याज।प्याज में हुई जोरदार तेजी। आगे क्या रहेंगे प्याज के भाव।

0

Onion price today: फिर रुलाने लगा प्याज।प्याज में हुई जोरदार तेजी। आगे क्या रहेंगे प्याज के भाव।महंगाई का दौर जारी जिससे गरीब परिवार को झेलनी पड़ रही है परेशानियां प्याज के दाम पहुंचे आसमान के पार गरीब परिवार प्याज खरीदने में असमर्थ।टमाटर की कीमतों ने पिछले कुछ दिनों से आम जनता को बहुत रुलाया है। टमाटर की कीमत कम ही नहीं हुई है। टमाटर की कीमतें बढ़ने से कुछ लोगों ने टमाटर को सब्जी में डालना छोड़ दिया है। लेकिन आज आम आदमी की ये मुश्किलें लगता है कि और भी बढ़ने वाली हैं।

Read more👉Mustard oil price:दुकानों पर लोगो की उमड़ी भीड़ सरसों तेल में आई ताबड़तोड़ गिरावट। जानिए क्या हुए आज के रेट।

Onion price
Sources by YouTube

Onion price today:अब प्याज रुला रहा महंगाई के आसू ।प्याज के दाम ₹80 से ऊपर।अब प्याज के बढ़ते दामों से व्यापारियों को लगा तगड़ा झटका।

सरकार 3 लाख मीट्रिक टन प्याज बफर स्टॉक जारी करने वाली है ताकि आम लोगों को प्याज की कमी न हो। प्याज की कीमतें आने वाले दिनों में बढ़ना तय है! कुछ दिन पहले प्याज प्रति किलो 15-20 रुपये था,

अब हाल ही में 25-40 प्रति किलो पहुंच गया है। इसके अलावा, क्रेडिट रेटिंग इंफॉर्मेशन सर्विसेज ऑफ इंडिया लिमिटेड (क्रिसिल) ने बताया है कि प्याज की कीमतें और बढ़ सकती हैं। आने वाले दिनों में 70 रुपये प्रति किलो प्याज बेचा जा सकता है। इस वर्ष कई क्षेत्रों में भारी वर्षा के कारण कई फसलें नष्ट हो गईं, जिससे कीमत में वृद्धि हुई।

Read more👉रक्षाबंधन पर महिलाओ को मिला सरकार का तोहफा। सरकार ने lpg gas पर किया बड़ा ऐलान। रसोई गैस हुआ सस्ता। कहा तक घटेंगे दाम।

कितना बढ़ेगा प्याज का भाव?

Onion price
Sources by YouTube

Onion price today:अब प्याज रुला रहा महंगाई के आसू ।प्याज के दाम ₹80 से ऊपर।अब प्याज के बढ़ते दामों से व्यापारियों को लगा तगड़ा झटका।

प्याज की खुदरा कीमतें लगभग 30 रुपये प्रति किलो अभी बेचीं जा रही हैं। लेकिन, सितंबर की शुरुआत तक 60-70 रुपये प्रति किलो तक पहुंचने संभावना जतई जा रही है।

बता दें कि प्‍याज एक ऐसी चीज है, जो गरीबों से लेकर अमीरों तक की थाली में देखने को मिलता है। प्याज का इस्तेमाल खाने बनाने के दौरान सबसे ज्यादा किया जाता है। बिना प्याज के खाने में कोई स्वाद नहीं मिलता है। आपने देखा होगा कि दिन भर कठोर परिश्रम के बाद मजदूर रोटी और प् याज खाते हैं। यही कारण है कि प्याज की तेजी से बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की चिंता को और भी बढ़ा दिया है। टमाटर पहले से ही आम जनता को परेशान कर रहा था।

Onion Price Today : अब प्याज खरीदना बन जायेगा एक सपना,प्याज के भाव मार्केट में उगल रहे आग ,देखे आज का ताजा भाव

Tata punch cng: टाटा की यह कार हुंडई को दे रही मात। मार्केट में मचाई धूम। अपने फीचर्स और माइलेज में निकली सबका बाप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *