OnePlus Nord 2T 5G: पलक झपकते ही हो जाता है चार्ज और 200MP कैमरे के साथ मार्केट में मचाया बवाल OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन ने, देखें कीमत

OnePlus Nord 2T 5G:- पलक झपकते ही हो जाता है चार्ज और 200MP कैमरे के साथ मार्केट में मचाया बवाल OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन ने, देखें कीमत, Oneplus ने अपने नॉर्ड सीरीज के तहत एक और धांसू स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G को लॉन्च किया है। जैसा कि अफवाहों में था, इसमें 200MP का कैमरा या 8000mAh की बैटरी नहीं मिली है, लेकिन फिर भी ये फोन अपने शानदार कैमरा, दमदार प्रोसेसर और लंबी चलने वाली बैटरी के लिए जाना जाता है।

OnePlus Nord 2T 5G का जबरदस्त कैमरा

OnePlus Nord 2T 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Read More: Turnip Farming: कम लागत में शलजम की खेती कर किसानों को होंगा तगड़ा मुनाफा, जाने खेती से जुड़ी सम्पूर्ण जानकारी

मेन कैमरा (50MP) अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है, खासकर कम रोशनी में भी अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी अच्छा है और मोनोक्रोम कैमरा खासतौर पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो लेने के लिए इस्तेमाल होता है और इसकी परफॉर्मेंस औसत ही है, फ्रंट कैमरा भी काफी अच्छा है और अच्छी सेल्फी ली जा सकती है।

OnePlus Nord 2T 5G की धाकड़ बैटरी

OnePlus Nord 2T 5G में 4500mAh की बैटरी दी गई है। ये बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है, फ़ोन में 80W Supervooc फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है, जो सिर्फ 15 मिनट में फोन को 50% तक चार्ज कर सकता है।

Read More: Today Baran mandi bhav: धनिया, उड़द धान, उड़द, लहसुन, सोयाबीन चना समेत मंडी के ताजा भाव

OnePlus Nord 2T 5G का शानदार डिस्प्ले

OnePlus Nord 2T 5G में 6.43 इंच की फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दी गई है। ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है। डिस्प्ले की क्वालिटी काफी अच्छी है और देखने में काफी बेहतरीन लगती है।

Leave a Comment