New Hyundai Exter: Punch को पैरों तले रौंदने आ गई Hyundai की झन्नाट कार, अपडेट फीचर्स के साथ इंजन और कीमत देखें

New Hyundai Exter:- Punch को पैरों तले रौंदने आ गई Hyundai की झन्नाट कार, अपडेट फीचर्स के साथ इंजन और कीमत देखें, भारतीय ऑटोसेक्टर में आजकल हर दिन एक से बढ़कर एक कारे लांच होती ही रहती है। इसमें हुंडई मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में नई Hyundai Exter 2024 को नए लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ बाजार में लांच किया है। कम बजट में मौजूद कारों की तुलना में भी जबरदस्त ऑप्शन हो सकती है। आइए इसके बारे में हम विस्तार से जानते है।

न्यू हुंडई एक्सटर का लुक

न्यू हुंडई एक्सटर में आपको पैरामीट्रिक ग्रिल, H-सिग्नेचर LED DRL, प्रोजेक्टर हेडलैंप, स्किड प्लेट और टेल-लैंप में H सिग्नेचर लाइटिंग पैटर्न भी देखने को मिल जाता है। न्यू हुंडई एक्सटर में डेशिंग लुक देने के लिए डायमंड कट अलॉय देखने को मिल जाता है। ग्राउंड क्लीयरेंस के मामले में भीन्यू हुंडई एक्सटर बहुत अच्छा लुक दे देती है। न्यू हुंडई एक्सटर बहुत शानदार लुक के साथ आती है।

Read More: Gangubai’s New Look: कॉमेडी सर्कस में नजर आने वाली नन्ही सी गंगूबाई अब हो चुकी है बड़ी, सादगी भरी अदाओं से करती है सबकी नींदे हराम, देखें तस्वीरें

न्यू हुंडई एक्सटर के फीचर्स

न्यू हुंडई एक्सटर में आपको लग्जरी इंटीरियर के साथ इंटीरियर में इलेक्ट्रिक सनरूफ, वॉयस कमांड, डुअल कैमरों के साथ एक डैशकैम, एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, छह एयरबैग आदि जैसे कई लक्ज़री फीचर्स के साथ मिलता है। न्यू हुंडई एक्सटर में आपको कड़क फीचर्स देखने को मिलते है।

न्यू हुंडई एक्सटर का इंजन और माइलेज

न्यू हुंडई एक्सटर को 1.5 लीटर इंजन के साथ पेश कर रहे है। जो 118 हॉर्सपावर की पावर और 172 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। न्यू हुंडई एक्सटर इंजन की मदद से अब सीएनजी सेगमेंट में लगभग 30 किमी का माइलेज जनरेट करने में सक्षम है। न्यू हुंडई एक्सटर में आपको माइलेज बहुत जबरदस्त मिल जाता है।

Read More: Sariya Cement Price: सपनो का महल बनाना हुआ और भी आसान आसमान से निचे गिरे सरिया-सीमेंट केदाम, देखे लेटेस्ट रेट

न्यू हुंडई एक्सटर की कीमत

न्यू हुंडई एक्सटर की कीमत अब इसकी रेंज ग्राहकों को हुंडई कंपनी की और से आने वाली हुंडई एक्सटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट को भारतीय बाजार में 6.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश की गई है।अब ये न्यू हुंडई एक्सटर 2024 की रेंज के अंदर इसे हमारे बाजार में ग्राहकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद भी किया जाता है। न्यू हुंडई एक्सटर आपके लिए एक जबरदस्त ऑप्शन साबित हो सकती है।

Leave a Comment