Mp news: आरोपियों ने बनाई थी बेटे को मारने की साजिश , मां को ही पेट्रोल डालकर जला डाला

Mp news: आरोपियों ने बनाई थी बेटे को मारने की साजिश , मां को ही पेट्रोल डालकर जला डाला यह गटना है रघुनाथगढ़ की जहा गुमटी के अतिक्रमण की शिकायत प्रशासन से करने को लेके हे, यह साजिश इतनी बढ़ गई कि धार से युवकों को बुलवाकर हत्या करने की बनाई योजना।

लेकिन इस साजिश में मां को गवानी पढ़ी अपनी जान। बता दे की गांव रघुनाथगढ़ के निवासी मांगूबाई पति भागीरथ गायरी की पैट्रोल डालकर की गई हत्या , इस मामले में पुलिस प्रशासन ने करवाई करते हुवे चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
कन्हैया लाल कीर(22)पुत्र लालू निवासी रागुनाथगढ़
लालसिंह खराड़ी (19)पुत्र गोकुल भील निवासी धार अकोलिया
मनीष (25) पिता गोपाल
सत्यनारायण(24) पिता समर्थलाल जायसवाल।
जिसमे मांगीलाल उर्फ मगलेश पिता बापुलाल भट्ट फरार हे।

read more : Mp Breaking: मध्य प्रदेश की आज की ताजा बड़ी खबरे जाने एक नजर में

इन आरोपियों द्वारा कंबल ओढ़े सो रही महिला को मुकेश समझकर हत्या को अनाज दिया , जिसमे तेज धार हथियार से वार किया गया । जब मालूम पड़ा कि मुकेश की जगह मां का कत्ल कर दिया गया, आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर शव को जला डाला
पुलिस अधिकारी राहुलकुमार लोढ़ा ने इस पूरी साजिश को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफतार कर लिया हे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि आरोपी मांगूबाई के गर से बाहर एक कार में बैठके निकले जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने खोज बीन की।

सूत्रों से पता चला कि आरोपी धार के हे।जिन्हे गांव के ही एक आदमी कन्हैया लाल किर ने बुलवाया था। यह पूरा मामला सिर्फ शक की गुंजाइश के आधार पर था की मुकेश ने सरकार जमीन से उसकी गुमटी हटाई।

Disclaimer: आज की इस पोस्ट में हम आपको  बेटे को मारने की साजिश के बारे में बता रहे है जो कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से एकत्रित की है. अगर इसमें कोई आपत्ति हो तो हमारी वेबसाइटrajasthanbreaking.in  की कोई जवाबदारी नहीं होगी. अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करें और फीडबैक भी दें.

Leave a Comment