Maruti की बेहतरीन डिजाइन वाली Alto कार, धांसू फिचर्स के साथ 35kmpl माइलेज जाने प्राइस

Maruti की बेहतरीन डिजाइन वाली Alto कार, धांसू फिचर्स के साथ 35kmpl माइलेज जाने प्राइस मारुति कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सस्ते बजट रेंज के भीतर हाल फिलहाल में अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और जबरदस्त फीचर्स वाली New Maruti Alto 2024 को लॉन्च कर दिया है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को काफी प्रीमियम फीचर्स और आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले नए डिजाइन देखने के लिए मिल जाएंगे। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो New Maruti Alto 2024 को भारतीय मार्केट में Alto K10 का नाम दिया है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को काफी प्रीमियम फीचर्स और आकर्षक डिजाइन देखने के लिए मिल जाएगा। सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक कंपनी द्वारा New Maruti Alto 2024 में काफी पावरफुल इंजन दिया गया है जिसका माइलेज भी बेहतर बताया जा रहा है।

New Maruti Alto 2024 की कीमत

कीमत की जानकारी दी जाए तो मारुति कंपनी द्वारा आधुनिक फीचर्स और आकर्षक डिजाइन वाली अपनी New Maruti Alto 2024 को 4.49 लख रुपए की शुरुआती बजट रेंज के भीतर लॉन्च किया है जिसकी कीमत के साथ इस कार को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है। वही लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो New Maruti Alto 2024 में अब पहले की तुलना में काफी आकर्षक डिजाइन भी देखने के लिए मिल जाएगा।

New Maruti Alto 2024 के फिचर्स काफी बेहतर

New Maruti Alto 2024 के फीचर्स भी काफी बेहतर बताई जा रहे हैं जिसमें मारुति कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ चार एयरबैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ सेंसर, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे आधुनिक फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जो इसे सबसे बेहतर बनाने में मदद करते हैं। वही इसका इंटीरियर कंपनी द्वारा काफी लग्जरी भी रखा गया है।

Read more School Holiday : वाहन चालकों की हड़ताल से स्कूलों में हुई छुट्टी घोषित आदेश जारी

New Maruti Alto 2024 का पॉवर इंजन और माइलेज

पावर इंजन की जानकारी दी जाए तो 1.0 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ भारतीय मार्केट में ग्राहकों को वर्ष 2024 में New Maruti Alto 2024 देखने के लिए मिल जाती है जिसमें इस पावरफुल इंजन की मदद से सीएनजी सेगमेंट और पेट्रोल वेरिएंट दोनों उपलब्ध हैं। पेट्रोल वेरिएंट के साथ यह गाड़ी लगभग 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान कर सकती है। वही सीएनजी वेरिएंट के साथ यह लगभग 35 किलोमीटर का माइलेज आसानी से प्रदान कर देती है।

Leave a Comment