Maruti Baleno: आप लेना चाहते हैं मारुति बलेनो की शानदार कार मात्र 1.5 लाख और दे रहा सस्तीEMI

0
maruti belono

Maruti Baleno: आप लेना चाहते हैं मारुति बलेनो की शानदार कार मात्र 1.5 लाख और दे रहा सस्तीEMI आ गई अब आपके बजट में मारुति बलेनो की धासू काय जाने इसके फिचस॔ के बारे में  देश में हैचबैक सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक कारें देखने को मिल जाएंगी। खासकर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की इस सेगमेंट में कई कारें मौजूद हैं। जिसमें मारुति बलेनो (Maruti Baleno) भी शामिल है। यह कंपनी की एक प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक है। जिसे अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है। इस कार में आपको कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स भी मिलते हैं। जो इसे और भी लोकप्रिय बना देते हैं।

 

maruti belone

इस कार के बेस मॉडल को देश के मार्केट में 6.61 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। ऑन रोड इस कार की कीमत 7.44 लाख रुपये पर पहुँच जाती है। हालांकि इसे आप 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध कराया गया है। इस रिपोर्ट में हम इसके बारे में आपको पूरी डिटेल से बताएंगे।

Maruti Baleno पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

mkaruti belone

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के बेस मॉडल को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक 5.94 लाख रुपये का लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर ऑफर करती है। उसके बाद 1.5 लाख रुपये डाउन पेमेंट के रूप में जमा करना होता है। बैंक से इस कार को खरीदने के लिए लोन 5 वर्ष के लिए दिया जाता है। जिसे आप हर महीनें 12,570 रुपये की ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

read more:Mahindra bolero : महिंद्रा की एक्सयूवी ने मचा रखा बवाल स्कॉर्पियो से भी आगे बनी पहली पसंद

 

Maruti Baleno के स्पेसिफिकेशन्स

 

maruti belone

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लगाया गया है। यह इंजन 90PS की अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। आपको इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT का वीकल्प भी मिल जाता है। यह कार सीएनजी पर 77.49PS की अधिकतम पावर और 98.5Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस कार में आपको 360 डिग्री कैमरा, हेडअप डिस्प्ले, एलईडी फॉग लैंप्स, रियर एसी वेंट्स, नए डिज़ाइन की एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियरव्यू कैमरा, वायरलेस चार्जर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट राजस्थान ब्रेकिंग को फॉलो करें जानकारी अच्छी लगी हो तो फीडबैक जरूर दें

Maruti Alto: मारुति अल्टो K10 ने उड़ा डाली टाटा पंच की धज्जियां दमदार इंजन और धमाकेदार फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *