Mandsaur breaking बस संगठनों द्वारा कहा गया कल से लोकल स्तर पर चलेंगी बसें आदेश जारी

Mandsaur breaking बस संगठनों द्वारा कहा गया कल से लोकल स्तर पर चलेंगी बसें कलेक्टर, एसपी की ट्रांसपोर्ट, फल, सब्जी के संगठनो के साथ बैठक संपन्न।

कलेक्टर श्री दिलीप कुमार यादव, पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानिया ने ट्रांसपोर्ट संगठन, फल व सब्जी के संगठनों के साथ एक विशेष बैठक जिला पंचायत सभागार में ली। बैठक के दौरान सभी को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। दिशा निर्देश प्रदान करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति हो इसके लिए जिला पुलिस कंट्रोल रूम में जिला स्तरीय कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। कंट्रोल रूम का नंबर 07422-220500 एवं 7049101039 यह है। बैठक के दौरान बस संगठनों द्वारा कहा गया है कि कल से स्थानीय स्तर पर बसें पुनः संचालित होगी। लोकल स्तर पर सभी बसों को सुगम तरीके से संचालित किया जाएगा।

read more मंदसौर मंडी 2 जनवरी आज के भाव लहसुन के भाव में फिर से तेजी

कलेक्टर ने सभी को कहा कि वाहनों को अनावश्यक रूप से ना रोका जाए। आवश्यक वस्तुओं को लाने ले जाने में सभी समन्वय के साथ काम करें। ऐसे बस ऑपरेटर जो बेवजह बस नहीं चला रहे हैं। उन्हें आरटीओ नोटिस जारी करें। सब्जियों को लाने ले जाने में अगर कोई समस्या आ रही हो, तो उसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दे। प्रशासन द्वारा हर संभव सहायता की जाएगी। संगठन ड्रायवर को काम पर लाने के लिए प्रयास करें। उन्हें नए कानून के बारे में बताए। नए कानून की अच्छाइयों को बताएं। उन्होंने विशेष तौर पर कहा कि नियम अनुसार कार्य नहीं करने एवं गैर कानूनी कार्य करने पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। अगर किसी को ट्रांसपोर्ट में कोई समस्या आती है, तो उसके लिए कंट्रोल रूम भी बनाया गया है। समन्वय करें। प्रशासन द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। बैठक के दौरान सीईओ जिला पंचायत श्री कुमार सत्यम, संगठनों के प्रमुख एवं प्रतिनिधि मौजूद थे।

Leave a Comment