Mandsaur Breaking: डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने तंज कसते हुवे कहा कांग्रेस देश में कितनी भी यात्रा कर ले कोई काम नहीं करेगी।

Mandsaur Breaking: डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने तंज कसते हुवे कहा कांग्रेस देश में कितनी भी यात्रा कर ले कोई काम नहीं करेगी। , मध्य प्रदेश में बीते दिनों चुनाव परिणाम घोषित हुए जिसमें जिसमें भाजपा से विधायक जगदीश देवड़ा ने प्रचंड बहुमत हासिल की । जगदीश देवड़ा जी ने कहा कि मैं बहुत आभारी हूं भारतीय जनता पार्टी के प्रति मेरा अटूट विश्वास है

लोकसभा चुनाव आने वाले हैं 29 सीएम हैं हम जनता से आग्रह करेंगे की जो भी सरकार जन कल्याण और विकास के लिए हमेशा अग्रसर रहती है और काम करती है उसको फिर से चुनकर नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं।

कांग्रेस पर तंज से कसते हुए जगदीश देवड़ा ने कहा कि राहुल गांधी कितनी ही न्याय यात्री का न्याय यात्रा निकाल ले कोई काम नहीं करेगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सभी सरकारी जनता ने देखी है केंद्र की सरकार भी अच्छी है जनता ने दिखा दिया ।इसलिए प्रचंड बहुमत से हमने मध्य प्रदेश राजस्थान में छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार बनाई है।

read more : MP New today : पहले ही प्रयास में बना बस कंडेक्टर का बेटा एमपीपीएससी परीक्षा में सहायक संचालक

जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको डिप्टी सीएम बनने के बारे में पता था तो उन्होंने कहा कि मुझे डिप्टी सीएम बनाया जाएगा इसकी मुझे जानकारी नही थी।

बता दे की मंदसौर जिले को डिप्टी सीएम पद पहली बार मिला है डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार मल्हारगढ़ विधायक एवं डिप्टी सीएम देवड़ा मंदसौर आए। जहां उनका फूलों के साथ स्वागत किया गया। इसके साथ ही जगदीश देवड़ा ने अपने परिवार के साथ भगवान पशुपतिनाथ पहुंचकर उनकी पूजा अर्चना की इसी दौरान सुधीर गुप्ता, गरोठ विधायक चंद्र सिंह सिसोदिया, सुवासरा विधायक हरदीप सिंह डंग, भाजपा जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया, भाजपा नेता बंशीलाल गुर्जर, अनिल की आवत सहित अन्य दिग्गज नेता मौजूद थे।

Disclaimer: आज की इस पोस्ट में हम आपको डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने तंज कसते हुवे कहा कांग्रेस के बारे में बता रहे है जो कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से एकत्रित की है. अगर इसमें कोई आपत्ति हो तो हमारी वेबसाइटrajasthanbreaking.in  की कोई जवाबदारी नहीं होगी. अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करें और फीडबैक भी दें.

Leave a Comment