Mallika Sherawat : इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन पर आग लगाई, बॉलीवुड मल्लिका शेरावत की ग्लैमरस बोल्ड को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस ,आखिर कहां गुम हुई…

0
Mallika Sherawat

Mallika Sherawat : इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन पर आग लगाई, बॉलीवुड मल्लिका शेरावत की ग्लैमरस बोल्ड को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस ,आखिर कहां गुम हुई….मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस को टक्कर देने वाली ये एक्ट्रेस अब कहा गायब है , इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन पर लगाई थी आग,

 

बॉलीवुड मल्लिका शेरावत की ग्लैमरस बोल्ड को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस

बॉलीवुड में एक समय पर इमरान हाशमी का जलवा हुआ करता था और इसमें कुछ एक्ट्रेस थी जो इमरान के बराबर स्क्रीन पर आग लगा सकती थी। उनमे से एक थी ‘उदिता गोस्वामी’ जिन्हे आपने ‘अक्सर’ और ‘जहर’ फिल्मो में देख होगा। एक तरफ जहां इंडस्ट्री में मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस ने बवाल मचा रखा था, वहीं उदिता गोस्वामी उन्हें कड़ी टक्कर दे रही थीं.बता दे की एक दौर था, जब बॉलीवुड में उदिता गोस्वामी एक बड़ा नाम हुआ करती थीं। उन्होंने जॉन अब्राहम से लेकर इमरान हाशमी तक के साथ काम किया। लेकिन वो अचानक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर चली गई थीं।

Mallika Sherawat

read more :TMKOC KI DAYA BEN : तारक मेहता शो की दया बेन कॉलेज के समय बेहद खूबसूरत दिखती, फोटो देख जेठालाल के उड़े होश….

बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक उदिता गोस्वामी ने अपनी पहली ही फिल्म ‘पाप’ से इंडस्ट्री को बता दिया था कि कैमरे के सामने उनसे ज्यादा ओपन कोई नहीं है. हालांकि फिल्मी दुनिया में उदिता गोस्वामी का करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा, उन्होंने इमरान हाशमी जैसे बड़े स्टार्स के साथ ‘अक्सर; और ‘ज़हर’ फिल्म में स्क्रीन शेयर किया, लेकिन आज वो बड़े पर्दे पर बिल्कुल गायब हो चुकी हैं. उदिता गोस्वामी के अचानक बॉलीवुड से गायब होने के बाद उनके फैंस भी हैरान हैं, हर कोई यही पूछ रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली?

उदिता गोस्वामी ने DJ बनने बॉलीवुड को किया अलविदा

कभी बॉलीवुड की ‘सेक्स सिंबल’ कही जाने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज DJ की दुनिया में कामयाबी के शिखर पर हैं। उन्होंने ‘पाप’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में आ गई थीं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपना ऐसा ही जलवा बिखेरा, लेकिन 11 साल पहले उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

Mallika Sherawat

कई लोग आज भी ये सवाल पूछते हैं कि उदिता ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा? उदिता ने साल 2012 में फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया था। वो म्यूजिक के लिए अपने पैशन को फॉलो करना चाहती थीं। मोहित सूरी ने भी उनका साथ दिया और अब वो बतौर DJ काम कर रही हैं। कई लोग उदिता की नेटवर्थ के बारे में भी जानना चाहते हैं तो बता दें कि उनकी कुल संपत्ति 2.69 करोड़ रुपये बताई जाती है

डायरेक्टर मोहित सूरी से रचाई शादी

साल 2013 में एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली. उन्होंने अपने फिल्मी करियर से पहले मैरिज लाइफ को इंपोर्टेंस दी, जिससे वो धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर होती गईं. कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की तरह, उदिता गोस्वामी को भी अपने करियर के ग्रोथ के दौरान दमदार रोल पाने में संघर्ष करना पड़ा, अपने शुरुआती काम में मिली तारीफ के बावजूद, फिल्म इंडस्ट्री में तगड़ कॉम्पीटिशन के चलते उदिता अपनी अलग पहचान बनाने में काफी मुश्किल हुई. हो सकता है उन्होंने इसी वजह से जो भी मिले उसेएक्सेप्ट कर लिया और फिर इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया क्योंकि ज्यादा अच्छे लोर उन्हें ऑफर नहीं हो रहे थे. इस कपल के दो बच्चे हैं। उदिता ने साल 2015 में बेटी और 2018 में बेटे को जन्म दिया।

read more :TMKOC KE JETHALAL: जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी है खूबसूरती की बला, खूबसूरती के मामलों में बबीता जी भी पानी…

लाइम लाइट से दूर रहती हैं उदिता

उदिता गोस्वामी का जन्म देहरादून में हुआ था। उनके पिता बनारस से हैं और उनकी मां शिलांग से। उदिता की दादी नेपाली हैं। उन्होंने 9वीं क्लास तक अपनी स्कूली पढ़ाई देहरादून में पूरी की थी।एक्टर्स अक्सर बॉलीवुड के बाहर भी मौके तलाश करती हैं, उदिता गोस्वामी ने अपनी खूबसूरती और मॉडलिंग के अनुभव को देखते हुए शायद मॉडलिंग, विज्ञापन या यहां तक कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बाहर के ऑफर्स को लेने का फैसला किया.

मॉडलिंग से उदिता का करियर हुआ शुरू

उदिता का करियर एक मॉडल के रूप में शुरू हुआ था। उन्होंने पहले मॉडलिंग करनी शुरू की थी। इसके बाद हिंदी मूवीज में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, ’16 साल की उम्र में मैंने देहरादून में एक फैशन इंस्टीट्यूट के लिए रैंप पर वॉक किया था। इसके बाद मैं मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए दिल्ली शिफ्ट हो गई। मैंने घर पर क्लिक की गईं कुछ फोटोज MTV Model Mission कॉन्टेस्ट के लिए भेजी थीं। मैं सिलेक्ट हो गई और जीत भी गई। धीरे-धीरे मुझे और काम मिलने लगा और ढेर सारे विज्ञापन किए। मैं दिल्ली की टॉप मॉडल्स में से एक बन गई। मैं मैगजीन में आने वाली पहली लड़की थी। उदिता को आखिरी बार स्क्रीन पर  में देखा गया था। इसमें वो लीड रोल में नजर आई थीं। इसका डायरेक्शन विनोद मुखी ने किया था। हालांकि, ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Lpg gas cylinder rate: आज एलपीजी सिलेंडर में आई भारी गिरावट। जनता को आई राहत की सांस।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *