kulhad pizza viral video mms वीडियो वायरल होने के बाद एक और नया वीडियो हुआ वायरल जल्दी देखे

kulhad pizza viral video mms वीडियो वायरल होने के बाद एक और नया वीडियो हुआ वायरल जल्दी देखे मित्रो लगातार सुर्खियों में रहने वाला मशहूर कुल्हड़ पिज्जा जोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। कुल्लड़ पिज्जा शॉप के मालिक सहज अरोड़ा पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाने का आरोप है, जिसमें उन्होंने समाज के लिए अनुचित शब्दों का इस्तेमाल किया है।

 

Kulhad pizza viral video hindi news today मित्रो इसी बीच कुछ निहंग सिंह संगठनों ने कुल्हड़ पिज्जा शॉप पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. निहंग सिंह संगठनों के हंगामे के दौरान कुल्हड़ पिज्जा की दुकान के बाहर बड़ी संख्या में लोग खड़े थे. निहंग सिंह ने कहा कि रील बनाकर इन्होंने उस समाज के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया है जिसमें हम भी हैं. इसलिए इन लोगों को माफी मांगनी होगी।

 

Kulhad Pizza Couples Latest News इसके जवाब में सहज अरोड़ा ने एक वीडियो जारी किया. जिसमें सहज अरोड़ा ने कहा कि एक नया गाना आया था, हमने बस उस पर रील बनाई. अगर किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं. इसके साथ ही सहज ने कहा कि उन्हें दुकान पर आए निहंग सिंहों ने धमकी दी कि हम तुम्हारी दुकान में आग लगा देंगे.

 

मीडिया दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सहज अरोड़ा ने एक महिला और ब्लॉगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अरोड़ा ने कहा कि वीडियो वायरल करने के आरोप में एक महिला पकड़ी गई है. उनका ये भी कहना है कि ये महिला एक ब्लॉगर की मदद से उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. मोबाइल फ़ोन पर अरोड़ा ने महिला के कुछ मैसेज भी दिखाए. आरोपी महिला ने पैसे मांगे लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया और थाने में शिकायत की आगे जानकारी के लिए बता दू की हमे इन खबरों पर एक दम भरोसा नही करना चाइए।

 

ठेले से की थी कुल्हड़ पिज्जा की शुरुआत

मित्रो कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर एक बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं। उन्होंने कुल्हड़ पिज्जा कपल की शुरुआत जालंधर में एक ठेले से की थी। हालांकि ये अपने कुल्हड़ पिज्जा से जुड़े सोशल मीडिया पर डाला करते थे। लेकिन जब से उनका विडियो वायरल हुआ है सभी यूट्यूबर्स ने उनके साथ विडियो बनाके उन्हें और फेमस कर दिया।

ये भी पढ़े Malaika Arora: 48 की उम्र में इस हसीना ने अपने हॉट लुक का दिखाया जलवा, दिलकश अदाओ के सामने जाह्नवी-सारा भी पड़ी फीकी, देखे तस्वीरें

इसके बाद उनके कुल्हड़ पिज्जा की प्रसिद्धि जालंधर से लेकर आसपास के शहरों तक बढ़ गई। कई यूट्यूबर्स उनके स्टॉल पर पहुंचते थे और उनके वीडियो बनाते थे । कुल्हड़ पिज्जा कपल के यूट्यूब पर तीन लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और इंस्टाग्राम पर करीब आठ लाख फॉलोअर्स हैं। जब ये जोड़ी हथियारों के विवाद में फंसी थी तो ये काफी समय तक ट्रेंड में रहे थे kulhad pizza viral video को शेयर करे

Mouni Roy: मौनी रॉय ने ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन कर दिखाई अपनी खूबसूरत अदाये, कर्वी फिगर देख मचला फैंस का दिल

CID Inspector Daya’s Wife: CID इंसपेक्टर दया की पत्नी दिखती है फूलों सी नाजुक, हॉटनेस और फिटनेस में देती है मलाइका को भी कड़ी टक्कर, देखें तस्वीरें

Leave a Comment