King Kohli’s Sister-In-Law: King Kohli की भाभी किसी अप्सरा से कम नहीं, अपनी फिटनेस और कर्वी फिगर से देती मलाइका को मात

King Kohli’s Sister-In-Law:- King Kohli की भाभी किसी अप्सरा से कम नहीं, अपनी फिटनेस और कर्वी फिगर से देती मलाइका को मात, Virat kohli अपने शानदार खेल के अलावा अपने निजी सम्न्बंधो की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बने रहते है और विराट हमेशा से पारिवारिक रिश्तो के कारण सुर्खियों में रहते हैं क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ में शादी की थी। आइए आपको बताते हैं हाल ही में लेकिन कैसे यह बात कही जाने लगी है कि सुंदरता के मामले में विराट कोहली की भाभी अनुष्का पर भारी पड़ती है।

King Kohli की भाभी है बेहद खूबसूरत

भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन विराट कोहली इन दिनों अपनी खूबसूरत भाभी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली और उनकी पत्नी की तस्वीर सामने आई है। जैसे लोगों की नजर विराट कोहली की खूबसूरत भाभी के ऊपर गई है तब सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं। आइए आपको बताते हैं विराट कोहली की भाभी को देखकर कैसे लोग यह कहने लगे हैं कि अनुष्का शर्मा तो उनके सामने बिल्कुल फिकी चाय है।

Read More: Kisan News: गाय भैंस पालने वालों को दूध बढ़ाने के लिए करें इस घास की बिजाई, देंगी दूध भर-भर कर

विराट कोहली की भाभी के आगे अनुष्का शर्मा भी फीकी

विराट कोहली की भाभी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि वह अगर बॉलीवुड की फिल्मों में अपने कदम को रख देगी तो अनुष्का शर्मा खुद भी उनके सामने नजर झुका लेगी। खुद विराट कोहली अपनी भाभी के साथ कई तस्वीरों को शेयर कर चुके हैं और लोगों ने जब उनकी खूबसूरत अदाओं को देखा है तब सभी लोग अब जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि विराट बहुत खुशनसीब है जो उनकी जिंदगी में इतनी खूबसूरत भाभी मौजूद है जो अपने देवर को बेटे के समान प्यार करती है।

Read More: Volvo ex30: Volvo ex30 का धाकड़ लुक लडको के दिल पे कर रहा है राज! फीचर्स है लाजवाब, जानें कीमत

फिटनेस के मामले में देती है सभी एक्ट्रेस को मात

चेतना अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं, उनकी सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरें इसकी गवाह हैं, चेतना अपनी फिटनेस को भी उतना ही तवज्जो देती है जितना की अपने काम को लेकर देती है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी और रिसेप्शन पार्टी में दोनों काफी लाइमलाइट में रहे थे।

Leave a Comment