Kia Seltos Automatic: Kia Seltos का Automatic लूक बना रहा सबको दीवाना, कर रहा करोड़ो दिलों पर राज, फीचर्स के साथ जानें क़ीमत

Kia Seltos Automatic: Kia Seltos का Automatic लूक बना रहा सबको दीवाना, कर रहा करोड़ो दिलों पर राज, फीचर्स के साथ जानें क़ीमत, Kia Seltos Automatic ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV, सेल्टोस का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है, यह न सिर्फ स्टाइलिश दिखती है, बल्कि दमदार इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आरामदायक सफर का भी वादा भी करती है, तो चलिए नजर डालते हैं नई किआ सेल्टोस ऑटोमैटिक के शानदार फीचर्स पर…..

Read More: Dhan Rate Today: जाने आज की धान रिपोर्ट, 29 मार्च 2024 के मंडी की ताजा जानकारी

Kia Seltos Automatic का शानदार डिजाइन और तगड़े फीचर्स

Kia Seltos Automatic पहले से ज्यादा आकर्षक लगती है, इसमें नई टाइगर नोज़ ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएलएस के साथ आधुनिक डिजाइन दिया गया है, 18 इंच के अलॉय व्हील्स और स्लोपिंग रूफलाइन इसकी स्पोर्टी लुक को और निखारते हैं, अंदर की तरफ भी सेल्टोस काफी प्रीमियम फील देती है, इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेदर अपहोल्स्ट्री, वेंटिलेटेड सीट्स, 360 डिग्री कैमरा और कई अन्य फीचर्स शामिल हैं।

Kia Seltos Automatic की पॉवरफुल बैटरी

Kia Seltos Automatic ईंधन दक्षता के मामले में भी पीछे नहीं है, ARAI के मुताबिक, पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट 17.9 किमी/लीटर तक का माइलेज देता है, वहीं डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट 20.7 किमी/लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है, यह आंकड़ा मिड-साइज SUV सेगमेंट में काफी अच्छा है।

Kia Seltos Automatic की कीमत

Kia Seltos Automatic के कीमत की अगर बात करे तो 10.90 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 20.30 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है।

Leave a Comment