Katappa’s Wife: सुंदरता की मूरत है नजर आती है कटप्पा की धर्मपत्नी, सादगी और खूबसूरती ने किया लाखो दिलों पर कब्ज़ा, देखे कुछ तस्वीरें

Katappa’s Wife:- सुंदरता की मूरत है नजर आती है कटप्पा की धर्मपत्नी, सादगी और खूबसूरती ने किया लाखो दिलों पर कब्ज़ा, देखे कुछ तस्वीरें, दरअसल बीते कई सालों में कई ऐसी बड़ी फिल्मों का निर्माण दक्षिण भारत में हुआ है जिनकी लोकप्रियता बॉलीवुड में भी बनी हुई है। इसमें बाहुबली का नाम शामिल होता है। इस फिल्म में बाहुबली प्रभास ने अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाया था लेकिन उनके अलावा सत्यराज ने भी शानदार अदाकारी दिखाई थी जो इस फिल्म में कटप्पा के किरदार में नजर आए थे। हाल ही में यह अभिनेता इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गया है। आइए इनके बारे में विस्तार से हम जान लेते है।

Read More: Indore Mandi Today Bhav: इदौंर मंडी में गेहूं चना, सोयाबीन सरसों समेत अनाज के लेटेस्ट भाव

बाहुबली में सत्यराज ने कटप्पा का किरदार निभाया था

बता दे सत्यराज एक फिल्म के 100 करोड़ रुपए फ़ीस चार्ज करते हैं। शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाला यह अभिनेता इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी माहेश्वरी की कारण से चर्चा में आ गया है। इसकी खूबसूरत झलक सबके सामने आ गई है। अब ऐसे में जिस किसी ने भी कटप्पा की खूबसूरत पत्नी को हाल ही में देखा है तब सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह हद से ज्यादा खूबसूरत दिखती है। इनकी एक झलक से लोग घायल हो जाते है।

Read More: Realme 11x 5G: कम कीमत में सबको मोहित करने आ गया Realme का 5G फ़ोन, धाकड़ लुक और कड़क कैमरा क्वालिटी के साथ जाने कीमत

कटप्पा की रियल लाइफ पत्नी है बेहद सुन्दर

सत्यराज की पत्नी दक्षिण भारत की फिल्मों में सक्रिय थी और जिसके कारण इनकी सुंदरता आज भी कम नहीं हुई है। कटप्पा की पत्नी की फिल्मों की तो उन्होंने भी अपने जमाने में कई ऐसी बड़ी फिल्मों में काम किया था जिसकी सभी लोग खूब तारीफ करते नजर आए थे। हालांकि फिल्मों से दूर होने के बाद भी माहेश्वरी ने अपना फिगर पूरी तरह से मेंटेन करके रखा है इसके कारण इनके ऊपर से लोगों की नजर नहीं हटती है। लोग इनकी खूबसूरती के आगे नतमस्तक हो जाते है।

Leave a Comment