Irfan Pathan’s wife: पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान की रियल लाइफ वाइफ दिखती है परियों से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस का लगाती है जबरदस्त तड़का, देखें तस्वीरें

Irfan Pathan’s Wife:- पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान की रियल लाइफ वाइफ दिखती है परियों से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस का लगाती है जबरदस्त तड़का, देखें तस्वीरें, भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों की आती है तब इस समय लोग हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं लेकिन एक समय में इरफान पठान एक ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी थे जो ना सिर्फ भारत के लिए तेज गेंदबाजी की शुरुआत करते थे बल्कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में भी नजर आते थे।

आपको बता दे की कम समय में इस खिलाड़ी ने विश्व क्रिकेट में अपना नाम कमाया था और अपना पहले ही मुकाबले में इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। हाल ही में इरफान पठान क्रिकेट के मैदान से दूर होकर अपने घर परिवार के साथ समय गुजारते नजर आ रहे हैं।

Read More: Tata Nano: Swift को चकनाचूर कर देगी Tata Nano का खूंखार Look, 300km जबरदस्त रेंज के साथ फीचर्स है एक दम बवाल

इरफान पठान की पत्नी है सुंदरता की मूरत

जब से लोगों की नजर इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों पर पड़ी है तब से सब लोगों का यही बोलना है कि इरफान पठान की पत्नी फिगर के मामले में तो बेहद खूबसूरत है लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है जिसकी वजह से ही लोगों को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर कब पठान की पत्नी अपना चेहरा लोगो को दिखाएगी और इरफान पठान की बेग़म ने कैसे जब अपना नकाब हटाकर खूबसूरत चेहरा दिखाया है। तब से लोग इनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे है।

Read More: kulhad pizza viral video mms वीडियो वायरल होने के बाद एक और नया वीडियो हुआ वायरल जल्दी देखे

हॉटनेस और फिटनेस में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस है उनके आगे फ़ैल

आजकल इरफ़ान पठान की पत्नी बहुत ज्यादा चर्चा में चल रही है। जिस किसी ने भी सफा बेग के चेहरे को पहली बार देखा है तब वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि सफा इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके आगे चांद का नूर भी फीका है और कहीं ना कहीं लोगों का यह कहना बिल्कुल सच भी है। इरफान पठान के साथ शादी कर के भारत आने से पहले सफा दुबई की जानी मानी मॉडल थी जहां पर चेहरे को दिखाने की इजाजत नहीं होती है। इनकी खूबसूरती के आगे कई हसीनाएं फैल है।

Leave a Comment