Desi Jugaad : नोट गिनने का लगाया इस शख्स ने तिगड़म दिमाग,  मिंटो में गिने नोट ये जुगाड़ देख हो जायगे हैरान

Desi Jugaad : नोट गिनने का लगाया इस शख्स ने तिगड़म दिमाग,  मिंटो में गिने नोट ये जुगाड़ देख हो जायगे हैरान , इस विडियो में इस शख्स ने नॉट गिनने का लगाया ऐसा दिमाग जिसे देख आप हो जायेगे हैरान जानने के लिए देखे ये वीडियो जो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल क्या दिमाग शख्स ने मिनटों में नोट गिनने के लिए लगाया खुरापाती दिमाग, जुगाड़ देख नहीं रोक पाओगे अपनी हंसी, देखे वायरल वीडियो।

 

आये दिन सोशल मिडिया पर देसी जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते है। और यह वीडियो देख आप यकीं कर लोगे की भारत जैसा दिमाग किसी के पास नहीं है। वीडियो सोशल मीडिया पर जुगाड़ का फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक शख्स का देसी जुगाड़ देख लोग हैरान हो गए है। शख्स ने नोट गिनने का एक जबरदस्त जुगाड़ लगाया है चलिए देखते है

reda more : Viral Chutkule:लड़का और लड़की एक रेस्टोरेंट गए ,बेटर मैं आप पूछ लेंगे लड़की भैया एक सब्जी वाली रोटी लाना , बेटर क्या….

मिनटों में नोट गिनने के लिए लगाया तिगड़म दिमाग

मिनटों में नोट गिनने के लिए लगाया खुरापाती दिमाग। आपको बता दे की एक शख्स ने नोटों को गिनने के लिए बहुत ही आसान तरकीब निकाली है. जिसमें न तो उनके पास नोट गिनने की मशीन है और न ही उन्हें नोट गिनने के लिए अपना अंगूठा गीला करना पड़ रहा है। आपको बता दे की इस काम में एक भैंस इस शख्स की मदद कर रही है. नोट गिनने के बाद जैसे ही शख्स का अंगूठा सूख जाता है तो वह अपना हाथ भैंस के सामने ले जाता है. जैसे ही शख्स अपना हाथ आगे लाता है, भैंसा अपनी जीभ बाहर निकाली है और फिर से शख्स उस पर अपना अंगूठा रखकर नोट गिनना शुरू कर देता है।

आये देखे नोट गिनने का वायरल वीडियो

नोट गिनने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
नोट गिनने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे की नोट गिनने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे @susanta nanda नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक करीब 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। और काफी हस कर लोटपोट हो रहे है

Disclaimer: आज की इस पोस्ट में हम आपको शख्स ने तिगड़म दिमाग मिंटो में गिने नोट के बारे में बता रहे है जो कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से एकत्रित की है. अगर इसमें कोई आपत्ति हो तो हमारी वेबसाइटrajasthanbreaking.in  की कोई जवाबदारी नहीं होगी. अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करें और फीडबैक भी दें.

Leave a Comment