Bajaj Pulsar N150: TVS Apache को औंधे मुह गिरा देगी Bajaj की टकाटक लुक वाली बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ इंजन भी कड़क

Bajaj Pulsar N150: TVS Apache को औंधे मुह गिरा देगी Bajaj की टकाटक लुक वाली बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ इंजन भी कड़क। इन दिनों भारतीय सड़कों पर स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स ने तहलका मचा रखा है, ऐसे में हाल ही में Bajaj मोटरकॉप ने बजाज की नई Bajaj Pulsar N150 लॉन्च की है। यह इन दिनों युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बाइक बन गई है। तो आइए आज हम आपको इस Bajaj Pulsar N150 बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Read More: Lemon Farming Full Detail: गर्मियों में रहती है इस फल की हाई डिमांड! बिकता है सोने के भाव कर देंगे मालामाल, आज ही शुरू करे इसकी खेती

Bajaj Pulsar N150 के तगड़े फीचर्स

Apache RTR 160 को टक्कर देने वाली इस Bajaj Pulsar N150 बाइक के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको semi-digital instrument console क्लस्टर और एनालॉग मीटर मिलता है। इसके अलावा इसके फीचर्स में आपको टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, gear position, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए क्लॉक की सुविधा मिलती है।

Bajaj Pulsar N150 का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar N150 बाइक के इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 149.6 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 8,500 RPM पर 14.5bhp का पावर और 6,000 आरपीएम पर 13.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन पांच-स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ा है। इस इंजन से आप 115 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर कर सकते हैं।

Bajaj Pulsar N150 के स्पेसिफिकेशन

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस New Bajaj Pulsar N150 बाइक में सस्पेंशन फंक्शन फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग्स द्वारा नियंत्रित होता है। और इसके ब्रेकिंग सिस्टम के कार्यों को करने के लिए, सिंगल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट व्हील में 260 मिमी डिस्क और 130 मिमी ड्रम ब्रेक जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar N150 की कीमत

New Bajaj Pulsar N150 की भारतीय बाजार में कीमत 1.8 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। मार्केट में New Bajaj Pulsar N150 का मुकाबला TVS Apache RTR 160 से है।

Leave a Comment